अमित शाह-जगन मोहन की मुलाकात, मिला डिप्टी स्पीकर पद का सशर्त ऑफर

Friday, Jun 14, 2019 - 08:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों के नेताओं बीच गृह मंत्रालय में मुलाकात हुई। सूत्रों के मुताबिक, जगन की पार्टी वाईएसआरसीपी को लोकसभा में डिप्टी स्पीकर का पद दिया जा सकता है।

वाईएसआरसीपी के सूत्रों ने बताया कि हमें डिप्टी स्पीकर का पद की पेशकश की गई है, लेकिन हमारे सामने आधिकारिक रूप से बीजेपी का हाथ थामने की शर्त रखी गई है, इसके बदले में हमने राज्य को विशेष दर्जा देने की भी मांग गी है। वाईएसआरसीपी ने साफ कहा है कि विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने पर बीजेपी का हाथ नहीं थामा जाएगा।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मीटिंग में कई अहम फैसले होने के कयास लगाए जा रहे थे। माना जा रहा है कि बीजेपी लोकसभा के डिप्टी स्पीकर का पद भी वाईएसआरसीपी को दे सकती है।
 

सूत्रों की अनुसार, “बीजेपी ने लोकसभा के डिप्टी स्पीकर पद के लिए नवीन पटनायक की बीजेडी और जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस पार्टी दोनों को ऑफर दिया है। माना जा रहा है कि इन्हीं दोनों दलों में किसी एक को यह पद मिल सकता है।

Yaspal

Advertising