छत्तीसगढ़ में बोले अमित शाह, भीमा मंडावी हत्‍याकांड में राजनीतिक साजिश की बू

Friday, Apr 12, 2019 - 07:19 PM (IST)

राजनांदगांवः भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा के भाजपा विधायक के नक्सल हमले में मारे जाने की घटना में राजनीतिक षडयंत्र की आशंका जताते हुए कहा हैं कि इसकी केन्द्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई)से जांच करवाई जानी चाहिए।

कांग्रेस शासन में बढ़ी नक्सली घटनाएं
शाह ने आज जिले के डोंगरगांव में एक चुनावी सभा में चार दिन पहले दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमला का जिक्र करते हुए कहा कि..नक्सलियों ने हमारे विधायक भीमा मंडावी को मार डाला।यह कोई सामान्य घटना नहीं थी। इसमें राजनीति षडय़ंत्र की बू आती है।दिवंगत विधायक की पत्नी ने इसकी सीबीआई जांच की मांग की है आज मैं भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार से कहता हूं कि इस घटना की सीबीआई जांच करा दें..।

भीमा मंडावी की हत्या की हो सीबीआई जांच
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सीबीआई जांच होने से दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जाएगा। लेकिन यहां कि कांग्रेस सरकार तो सीबीआई को यहां आने से रोकती है।इससे पता चलाता है कि आपके मन में क्या है। पूर्व की रमन सरकार का दामन पाक-साफ था इसलिए उन्हें सीबीआई को रोकने की जरुरत नहीं पड़ी।

शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश ने कांग्रेस को 55 साल दिया लेकिन कांग्रेस विकास के नाम पर कुछ नहीं कर पाई।सिर्फ भ्रष्टाचार ही किया। विकास के नारा लगाने से कुछ नहीं होता। गरीबों के लिए दिल में दर्द होना चाहिए तब जाके विकास होता है। ये दर्द मोदी जी में है जिन्होंने गरीबों के लिए कई योजनाएं लेकर आए।

Yaspal

Advertising