BJP के 'चाणक्य' का आज जन्मदिन, पीएम मोदी बोले- पार्टी को मजबूत बनाने में अमित शाह का अहम योगदान

2020-10-22T08:55:03.11

नेशनल डेस्क: भारतीय राजनीति में चाणक्य के नाम से मशहूर और गृहमंत्री अमित शाह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के कई दिग्गज नेताओं ने अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी और उनकी लंबी आयु की कामना की।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री ने वीरवार को अमित शाह को बधाई देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि देश के विकास के लिए अमित शाह जिस कर्मठता के साथ अपना योगदान दे रहे हैं, उसके सभी साक्षी हैं। बीजेपी को मजबूत बनाने में भी उनका योगदान काफी अहम है। 

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गृहमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि जनप्रिय राजनेता, अद्भुत संगठनकर्ता, जुझारू एवं कुशल रणनीतिकार, राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा को अभेद्य बनाने वाले गृह मंत्री आदरणीय अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं, प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। 

PunjabKesari

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट कर लिखा कि अथक परिश्रम से देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की शुभकामनायें। CAA, व धारा 370 हटाने जैसे देशहित के निर्णय से वर्षों पुरानी समस्या का अंत करने के साथ ही भाजपा संगठन, और राज्यों में भाजपा सरकार के विस्तार में आपका अतुलनीय योगदान रहा है। आपके जन्मदिवस पर प्रार्थना है कि ईश्वर आप को दीर्घायु करें, और राष्ट्र और जनहित के प्रति आपके विज़न, नेतृत्व, अनुभव, और दूरदर्शिता का लाभ सदैव मिलता रहे। 
 


vasudha

Related News