जिस होटल में होने वाली थी विदेश युवती की शादी वहीं ठहरने वाले थे राष्ट्रपति...फिर हुआ कुछ ऐसा

Tuesday, Jan 07, 2020 - 03:16 PM (IST)

कोच्च: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जिस होटल में ठहरने वाले थे वहीं पर एक विदेशी युवती की शादी होने वाली थी। राष्ट्रपति के होटल में ठहरने को लेकर वहां पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। ऐसे में विदेशी युवती को होटल खाली करने को कहा गया। इस पर युवती ने राष्ट्रपति भवन से ट्विटर पर इसको लेकर सहयोग मांगा। युवती कि रिक्वेस्ट पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यालय ने हस्ताक्षेप किया और विदेशी दुल्हन को होटल में शादी की परमीशन मिल गई। राष्ट्रपति कार्यालय ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि राष्ट्रपति के यहां एक होटल में ठहरने के दौरान उसी होटल में हो रही युवती की शादी किसी भी तरह से प्रभावित नहीं होनी चाहिए।

 

युवती को मंगलवार को शादी होने वाली है। वहीं राष्ट्रपति कोविंद ने मंगलवार को ताज विवांता में होने वाली शादी के लिए युवती को शुभकामनाएं भी दीं। जब विदेश युवती को पता चला कि राष्ट्रपति के मंगलवार को लक्षद्वीप दौरे के दौरान रात में उनके होटल में ठहरने को देखते हुए एश्ले हॉल की शादी में परेशानी खड़ी हो रही तो उसने राष्ट्रपति भवन को टैग करते हुए मदद की अपील की।

 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कोविंद का सचिवालय तुरंत हरकत में आया और अधिकारियों को निर्देश दिया कि उनकी सुरक्षा के कारण हॉल की शादी प्रभावित नहीं होनी चाहिए। महिला अमरीकी है। शादी कुछ महीने पहले होटल में होनी तय हुई थी। बाद में उन्हें पता चला कि उसी होटल में सोमवार की रात कोविंद ठहरेंगे। जिसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति से मदद मांगी।

Seema Sharma

Advertising