शुरू हुई Amazon सेल, टैबलेट मिल रहे बेहद सस्ते, 50% तक बचाने का मौका

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 03:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अमेजन सेल 2024 अब लाइव हो चुकी है। जिसमें टॉप टैबलेट को खरीदने का एक अच्छा मौका मिल रहा है। इस सेल में  गेमिंग टैबलेट पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। इन टैबलेट में यूजर्स को बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ साथ कई ब्रांड के टैबलेट को लिस्टेड किया गया हैं।

इसमें Apple, Samsung और Lenovo जैसे ब्रांड के प्रोडक्ट भी शामिल हैं।अगर आप अपना फेवरेट मोबाइल गेम खेलना चाहता है, या फिर सस्ते में गेमिंग सेटअप लगाना चाहता हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है। हालांकि इस सेल की लास्ट डेट का अभी कोई जिक्र नहीं किया गया है। 


सैमसंग टैबलेट पर भारी डिस्काउंट
Amazon सेल पर Samsung Galaxy Tab A9+27.94 cm (11.0 inch) को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस डिवाइस पर 29% का ऑफ मिल रहा है और इसकी कीमत 19,999 रुपये है।

HONOR Pad X9 पर छूट
HONOR Pad X9 पर भी 38% का डिस्काउंट मिल रहा है। यहां टैबलेट को 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। सेल के दौरान कॉम्प्लीमेंट्री कवर भी मिल रहा है। इसमें 11.5-inch 2K डिस्प्ले दिया है।

Lenovo पर भी छूट
Amazon सेल में Lenovo Tab M10 FHD Plus(3rd Gen) पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इस टैबलेट पर 50% का डिस्काउंट लिस्टेड है। यह 15999 रुपये में लिस्टेड है। इसमें 10.61 Inch, 2K डिस्प्ले दिया है।

Apple iPad (10th Gen)
Apple iPad (10th Generation) पर 11 पसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है। इस टैबलेट में A14 Bionic chip और 10.9 Inch का Liquid Retina डिस्प्ले दिया है। 11% के डिस्काउंट के बाद इसे 39,900 रुपये में लिस्टेड किया है।

बैंक ऑफर्स पर भी दें ध्यान
कई प्रोडक्ट के साथ बैंक ऑफर्स भी लिस्टेड नजर आते हैं। ऐसे में किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले, उस पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स को चेक कर लें। सेल में मिलने वाली डील्स और डिस्काउंट में कभी भी बदलाव हो सकता है।

ऑफिशियल वेबसाइट भी देखें
किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले, उसको ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर लें। कई बार उससे ज्यादा अच्छी डील ऑफिशियल वेबसाइट्स पर या फिर दूसरे प्लेटफॉर्म पर मिल जाती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News