अमरनाथ यात्रा: नई वेबसाइट से मिलेगी जानकारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 04, 2018 - 11:56 AM (IST)

जम्मू (कमल): राज्यपाल एन.एन. वोहरा ने मंगलवार को श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड की पुनर्निर्मित और अपग्रेड वैबसाइट को लांच किया। इस वर्ष 28 जून से शुरू होने जा रही अमरनाथ यात्रा में तीर्थयात्रियों की सुविधा के लिए श्राइन बोर्ड की वैबसाइट को अपग्रेड कर लांच किया गया।


राज्यपाल द्वारा लांच की गई वैबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉट श्रीअमरनाथजीश्राइन डॉट कॉम में तीर्थयात्रियों को यात्रा संबंधी तमाम जानकारी व सूचनाएं प्राप्त होंगी। अपग्रेड वैबसाइट लांचिंग के दौरान राज्य के प्रधान सचिव व श्राइन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमंग नरूला, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी भूपिन्द्र कुमार, साइंटिस्ट-एफ एन.आई.सी. जमयंग नामग्याल, साइंटिस्ट-ई.एन.आई.सी. राहुल 
शर्मा और श्राइन बोर्ड के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमंग नरूला ने राज्यपाल को अवगत करवाया कि एन.आई.सी. की मदद से वैबसाइट को अपग्रेड किया गया जिसमें यात्रा संबंधी सभी आवश्यक जानकारी इसमें अपलोड की गई है। इसके अतिरिक्त सी.ई.ओ. उमंग नरूला ने बताया कि नई वैबसाइट यात्रियों को न केवल उनकी यात्रा की योजना बनाने की जानकारी देगी बल्कि इससे उन्हें स्वास्थ्य संबंधी सलाह भी प्राप्त होंगी। इस प्रयास की सराहना करते हुए राज्यपाल ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी को यात्रा के लिए सुगम योजना बनाने सहित संपूर्ण जानकारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News