कर्नाटक की सभी सीटों पर पार्टियों में होगी कड़ी टक्कर: मोइली

Wednesday, Apr 18, 2018 - 03:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज होने के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली ने आज कहा कि चुनाव और युद्ध एक ही जैसे हैं इसमें लडऩा पड़ता है। मोइली ने कहा कि चुनाव लड़ रहे तीनों राजनीतिक दलों ( कांग्रेस, भाजपा एवं जेडीएस ) के बीच एक एक सीट के लिए कड़ी टक्कर है। उन्होंने कांग्रेस को सहजता से बहुमत मिलने का भरोसा जताते हुए कहा कि जेडीएस से समर्थन मांगने का सवाल ही नहीं उठता।  

राज्य में पीएम ​की छवि हुई खराब
कांग्रेस नेता ने दावा किया कि सत्तारूढ़ दल ने पिछले पांच साल में काफी अच्छा काम किया है और कोई सत्ताविरोधी लहर नहीं है जिससे उसकी चुनावी संभावनाओं पर असर पड़े। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा के धन बल और कट्टरपंथ काम नहीं करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि मोदी ने अपनी पूरी साख गंवा दी है। उनकी छवि बहुत खराब हो गयी है और चुनाव प्रचार के दौरान यह नजर आएगा।

मोइली ने ट्वीट से किया किनारा 
कांग्रेस नेता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमने ट्वीट से किनारा कर लिया है। इसके अलावा हम उस विधानसभा क्षेत्र में सहज स्थिति में नहीं है। बता दें कि मोइली ने इस हाल एक ट्वीट कर विवाद को जन्म दिया था जिसमें उन्होंने कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए ‘‘ धन की राजनीति ’’ के बारे में लिखा था जिससे पार्टी के लिए असहज स्थिति पैदा हो गयी थी। हालांकि विरोध के बाद उन्होंने यह ट्वीट हटा दिया था। 

vasudha

Advertising