मैनचेस्टर हमले पर बोले विश्वास- सभी देश मिलकर पाक को सिखाएं सबक

Tuesday, May 23, 2017 - 02:47 PM (IST)

नई दिल्ली: ब्रिटेन के मैनचेस्टर में सोमवार की रात हुए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने कहा कि अब वक्त आ गया है जब ब्रिटेन और अमेरिका जैसे देशों को भारत के साथ  मिलकर पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहिए। कुमार ने ये बातें ट्विटर पर लिखी। ब्रिटेन के मैनचेस्टर एरीना में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान हुए धमाके में कम से कम 19 लोग मारे गए हैं और 50 घायल हुए हैं। 


‘आप’ नेता ने इस आतंकी हमले पर 2 ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने 2 पंक्तियों के माध्यम से इस हमले की निंदा की। कुमार ने लिखा कि ये कैसे लोग हैं जो बम बनाते हैं..इनसे अच्छे तो कीड़े हैं जो रेशम बनाते हैं। इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए अमेरिका और ब्रिटेन को भारत के साथ मिलकर काम करने की सलाह दी।


उन्होंने लिखा कि समय आ गया है अब यूके जैसे पुराने और यूएसए जैसे नए महारथियों को भारत के साथ मिलकर इन (ना) पाक आतंकी देशों के खिलाफ खुलकर लडऩा चाहिए। इससे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी समेत दुनिया के तमाम राष्ट्राध्यक्षों ने ब्रिटेन में हुए इस कायराना हमले की निंदा की है।

 

 

Advertising