बहू आलिया के गृह प्रवेश करते ही बदले सास नीतू कपूर के तेवर! नेशनल टेलीविजन पर बताया घर में किसका चलेगा ''हुक्म''

Saturday, Apr 16, 2022 - 10:21 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पिछले कई दिनोंसे सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रही थीं। वहीं, आलिया और रणबीर की शादी के बाद मम्मी नीतू कपूर बेहद खुश हैं जिसके बाद वह अब अपने वापिस काम पर लौट आई हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरों को नीतू कपूर ने साझा किया और अपना प्यार बहू-बेटे पर खूब जताया। 

अब घर पर राज किसका होगा?
लेकिन इस बीच उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि बहू के घर आने के बाद अब घर पर राज किसका होगा?  दरअसल, नीतू कपूर इन दिनों रियलिटी टीवी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ को जज कर रही हैं शो के दौरान ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया। चैनल ने आलिया-रणबीर की शादी के बाद हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शो के होस्ट करण कुंद्रा मस्ती में नीतू से पूछते हैं कि घर में अब किसकी चलने वाली है, क्योंकि बहू आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 मैं चाहती हूं कि सिर्फ बहू की चले
इस बीच शो की जज नोरा फतेही भी नीतू से पूछती हैं, आपने सैस सीखा है ना? नोरा का जवाब देते हुए नीतू कहती हैं कि मेरे को इतना काम  रहा है ना ये सैस और ये स्वैग’। तभी करण कुंद्रा कहते हैं सैस तो आना ही है, क्योंकि बहू भी तो आ ही रही है, तो इस पर नीतू कहती हैं आ गई है। फिर करण पूछते हैं कि तो अभी घर पर  किसकी चल रही है सास की या बहू की? इस पर नीतू जवाब देती हैं, खाली बहू की, मैं चाहती हूं कि सिर्फ बहू की चले। बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी 14 अप्रैल को संपन्न हुई। इस शादी में सिर्फ कपूर और भट्ट परिवार के लोग ही शामिल थे।  

Anu Malhotra

Advertising