शहनाज गिल की हालत देखकर भावुक हुए अली गोनी, बोले-  हंसता हुआ चेहरा आज...

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 11:16 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जाने- माने अभिनेता और ‘बिग बॉस-13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। उनके निधन की खबर को कोई भी यकीन करने को तैयार नहीं है।  सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त शहनाज गिल इस दौरान बेहद सदमे में हैं। अली गोनी ने ट्वीट कर बताया कि  इस समय शहनाज की हालत क्या है। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला के घर उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे जैस्मिन भसीन और अली गोनी  वहां शहनाज गिल को देख काफी भावुक हुए। अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा कि चेहरा जो हमेशा हसते हुए देखा, खुश देखा, लेकिन आज जैसे देखा बस दिल टूट गया... stay strong sana'। वहीं जैस्मिन भसीन ने ट्वीट कर लिखा- Numb and in disbelief. तुम बहुत जल्दी चले गए। हेवेन को स्टार मिल गय,  तुम्हें मिस करेंगे सिद्धार्थ। 

PunjabKesari
शहनाज के पिता संतोख सिंह  ने हाल ही बताया था कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज बात करने की स्थिति में नही हैं। वह कुछ बोल नहीं रही हैं। उन्होंने कहा कि शहनाज का रो रोकर बुरा हाल है' उसने मुझसे कहा कि 'उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो ये दुनिया छोड़कर गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी?'. शहनाज के पिता की बातों से साफ है कि शहनाज को गहरा सदमा लगा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News