कश्मीर पहुंचे अक्षय कुमार की जवानों संग मस्ती, LoC के पास नीरू गांव में स्कूल को दिए 1 करोड़ रुपए

Thursday, Jun 17, 2021 - 04:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कश्मीर पहुंचे हैं। अक्षय कुमार गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में LoC के पास सुदूर तुलैल पहुंचे। इस दौरान अक्षय के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान और सेना के कई अधिकारी व जवान भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि अक्षय आज दोपहर करीब 12 बजे हेलीकॉप्टर से तुलैल के नीरू गांव पहुंचे। यहां उन्होंने सेना और बीएसएफ जवानों के साथ बातचीत की।

इतना ही नहीं जवानों के साथ अक्षय ने फुल मस्ती के साथ ही डांस भी किया। सेना एक जवान अक्षय की मूवी Good Newwz का गाना सौदा खरा-खरा गाया जिस पर अक्षय ने जवानों और स्थानीय लोगों के साथ डांस किया।

अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे नीरू गांव जा रहे हैं और सेना के अधिकारियों से इलाके के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

वहीं अक्षय कुमार ने नीरू गांव में स्कूल भवन के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपए दिए हैं। बता दें कि नीरू गांव गुरेज सेक्टर की तुलैल घाटी में LoC के पास है, दुर्गम इलाका होने के कारण यहां  यहां शिक्षा के लिए बच्चों और उनके अभिभावकों काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है। यह इलाका पाकिस्तान के कब्जे वाले PoK से तीन तरफ से घिरा हुआ है। 

Seema Sharma

Advertising