न्यूयार्कः खालिस्तान समर्थकों का अकाली नेता मनजीत सिंह पर जानलेवा हमला (VIDEO)

Tuesday, Aug 21, 2018 - 03:04 PM (IST)

न्यूयार्कः  न्यूयार्क में खालिस्तान समर्थकों ने दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC ) के प्रधान और अकाली दल के नेता मनजीत सिंह  और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया ।  खालिस्तान समर्थकों ने अकाली नेता और अध्यक्ष मंजीत सिंह को कार से बाहर निकाल कर जमकर पिटाई की। मंजीत सिंह जीके न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड इलाके में Jus Broadcasting  के स्टूडियो में  पंजाबी के मशहूर कार्यक्रम आज का मुद्दा में हिस्सा लेकर जैसे ही  दफ्तर से  बाहर निकले और अपनी कार में बैठने लगे, तो वहां पहले से मौजूद एक कार में बैठे 8 से 10 लोगों ने उनको घेर लिया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

विरोध करने पर उन्होंने मनजीत सिंह  और उनके साथ आए उनके रिश्तेदार पर हमला कर दिया।  रिश्तेदार को धक्का देने से  उनकी पगड़ी भी खुल गई साथी मौजूद महिला रिश्तेदार  के साथ भी धक्का मुक्की की गई। खालिस्तान समर्थकों ने उनकी गाड़ी पर जूतिया मारी और उन्हें कार से बाहर निकाल कर जान से मारने की कोशिश भी की। मनजीत सिंह ने पूरे घटनाक्रम का जिक्र करते हुए बताया कि हमले दौरान उनके  साथ  छोटा भाई इंद्रजीत सिंह और उसकी पत्नी साथ में थी, जिनके साथ भी बदसलूकी की गई ।

उन्होंने कहा कि वे इस तरह की गीदड़ भभकियों से नहीं डरने वाले। अगर वो किसी भी मुद्दे पर मुझ से बातचीत या बहस करना चाहते हैं तो कभी भी, कहीं भी आ सकते हैं।  मनजीत सिंह ने कहा कि वह अपनी कौम के लिए  लड़ते रहेंगे और  पंत के लिए उनकी आवाज हमेशा बुंलद रहेगी ।  मनजीत सिंह ने इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट करते हुए सारे घटनाक्रम की जानकारी दे दी है। 
 

Tanuja

Advertising