कांग्रेस के पूर्व सांसद का सनसनीखेज आरोप, कहा- BJP से पैसे लेकर अय्यर ने PM मोदी को कहा 'नीच'

Friday, Dec 29, 2017 - 06:56 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर ने जानबूझकर पीएम नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि मणिशंकर अय्यर ने बीजेपी से पैसे लेकर पीएम मोदी को 'नीच' कहा था। पूर्व सांसद ने कहा कि तय प्लान के तहत मणिशंकर अय्यर की जुबान से अभद्र शब्द निकलते ही पीएम मोदी सहित बीजेपी के सारे नेताओं ने इसे लपक लिया और गुजरात चुनाव के दौरान इसका जोर शोर से प्रचार किया।

मणिशंकर अय्यर और AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी एजेंट बताते कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाए कि दोनों बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए राजनीति करते हैं। कांग्रेस के 132वें स्थापना दिवस पर जनसभा को संबोधित करते हुए वर्मा ने कहा कि बीजेपी राम का नाम केवल वोट के लिए करती है, जबकि इतिहास गवाह है कि कांग्रेस समाज के हर तबके के लोगों के हितों का ख्याल करती है। जहां तक अयोध्या में राम मंदिर बनवाने की बात है तो यह काम भी कांग्रेस ही पूरा करेगी।

कांग्रेस की स्थापना दिवस समारोह में सज्जन सिंह ने ये भी कहा कि पार्टी आलाकमान को तय करना चाहिए कि 60 साल या इससे ज्यादा उम्र के नेताओं को चुनाव का टिकट नहीं दिया जाए। बता दें, मध्य प्रदेश में 2018 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में यहां कांग्रेस का एक खेमा ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगुवाई में चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं तो दूसरा खेमा एक बार फिर से कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के चेहरे को आगे कर चुनाव में उतरने की बात कर रहे हैं।

Advertising