गठबंधन का सवाल पूछने पर भड़के AIUDF चीफ, पत्रकार पर फेंका माइक(Video)

Thursday, Dec 27, 2018 - 11:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोक सभा सदस्य एवं अखिल भारतीय संयुक्त लोकतांत्रिक मंच (एआईयूडीएफ) प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल द्वारा पत्रकार से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। अपनी पार्टी के 2019 के लोकसभा चुनाव में संभावित गठबंधन पर एक सवाल पूछने पर वह इतना भड़क गए कि उन्होंने पत्रकार को माइक उठाकर मारा। यही नहीं उन्होंने पत्रकार की गर्दन तोडऩे की भी धमकी दी।


यह घटना असम के हटसिंगमारी में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान हुई। पत्रकार ने सांसद से पूछा कि चुनाव के बाद कौन सी पार्टी जीतती है, क्या एआईयूडीएफ इसको देखकर अपना रूख बदलेगी। इस पर अजमल भड़क गए और कहा कि तुम कितना करोड़ रुपए दोगे? तुम जैसे लोग पत्रकारिता को बदनाम कर रहे हैं। यह व्यक्ति पहले से ही हमारे खिलाफ है।


अजमल ने अचानक पत्रकार को अपशब्द कहना शुरु कर दिया और उसे मारने की कोशिश की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें एआईयूडीएफ प्रमुख पत्रकार को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अजमल ने पत्रकार को लक्षित करते हुए कहा कि वह पूछ रहा है कि मैं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कितने पैसे में बेचूंगा? उसका बाप बिका होगा। यहां से चले जाओ वरना मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। जाओ और मुझ पर केस करो, अदालत में मेरे आदमी है, तुम तो गए। तुमने पहले भी ऐसे किया है। 


इस दौरान अजमल के समर्थक भी उत्तेजित हो गए, जिस कारण पत्रकार को कार्यक्रम स्थल से सुरक्षित बाहर निकलने के लिए उनसे माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा। बाद में, पत्रकार ने सांसद के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।  

vasudha

Advertising