लालू परिवार के लिए भाग्यशाली हैं ऐश्वर्या, घर में पैर पड़ने से पहले ही होने लगा सब ठीक

Friday, May 11, 2018 - 06:11 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से होने जा रही है। शादी में शामिल होने के लिए लालू को तीन दिन की पैरोल मिल गई। इसके बाद शुक्रवार को उन्हें छह हफ्ते की अंतरिम जमानत दे दी गई। इन सब कारणों के चलते लालू की बहु को उनके परिवार के लिए भाग्यशाली माना जा रहा है। ऐश्वर्या के पैर घर में पड़ने से पहले ही सब कुछ ठीक होता नजर आ रहा है। 

राजद नेता ने कहा ऐश्वर्या के शुभ कदम पड़ते ही दूर हो जाएंगी परेशानियां 
लालू को अंतरिम जमानत मिलने पर राजद नेता रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि घर में नई बहू के आगमन से पहले शुभ संकेत दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या के शुभ कदम घर में पड़ते ही लालू परिवार की सारी मुसीबतें दूर हो जाएंगी। लालू को बहुत जल्द नियमित जमानत भी मिल जाएगी। राजद नेता मनोज झा का कहना है कि बहुत जल्द लालू पर लगे सभी आरोप गलत साबित हो जाएंगे। सब जानते हैं कि यह आरोप बेबुनियाद हैं और राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें फंसाया गया है।

फोन पर ऐश्वर्या से बोले लालू- तुम्हारे पैर पड़ते ही सब कुछ ठीक होने लगा 
वहीं दूसरी तरफ योग गुरु शुक्रवार को लालू आवास पर पहुंचे और उन्होंने तेजप्रताप को आर्शीवाद दिया। इसके बाद वह लालू की होने वाली बहु को मिलने चंद्रिका राय के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बताया कि लालू ने स्वयं फोन कर ऐश्वर्या को कहा कि घर में तुम्हारे पैर पड़ते ही सब कुछ ठीक होने लगा है। 

बता दें कि रांची हाइकोर्ट में जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने लालू की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें बड़ी राहत दी है और छह हफ्ते की अंतरिम जमानत देने का फैसला सुनाया है। इसके साथ ही तेजस्वी पर लगे अवमानना के आरोप को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 

prachi

Advertising