भारी बारिश के चलते हवाई यात्रा पर लगी लगाम, एयरलाइंस ने जारी की एडवाइजरी

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली और मुंबई में आज भारी बारिश हुई, जिससे मुंबई के कई इलाकों में जलभराव हो गया। इस बीच, बीएमसी ने कहा कि मुंबई के कई इलाकों में आज तेज बारिश हो सकती है। भारी बारिश के बीच विमान से सफ़र करने वाले यात्री ट्रैफिक और जलजमाव में ना फंसे इस कारण एयर इंडिया ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर घर से समय से पहले निकलने को लेकर सलाह दी है। उन्होंने लिखा मुंबई में भारी बारिश के कारण आने-जाने वाली उड़ानें प्रभावित हो सकती हैं। ऐसे में सबको सलाह दी जाती है कि वे एयरपोर्ट के लिए घर से थोड़ी जल्दी निकलें। क्योंकि स्लो ट्रैफिक और जलभराव के कारण एयरपोर्ट पहुंचने में उन्हें देरी का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही  एयर इंडिया और इंडिगो ने अपने यात्रियों से ये भी आग्रह किया है कि वे अपनी उड़ानों का शेड्यूल चेक कर लें और मेट्रो शहरों में ट्रैफिक जाम की वजह से एयरपोर्ट के लिए जल्दी निकल जाएं।

 

#6ETravelAdvisory: Ongoing heavy rains and air traffic congestion in #Mumbai continue to impact flights. Stay updated on your flight status at https://t.co/VhykW6WdB1. For any immediate assistance, feel free to reach out to our on-ground team.

— IndiGo (@IndiGo6E) July 25, 2024

Air India issues an update in view of Mumbai rains. Tweets, "Flights to and from Mumbai may get affected due to heavy rains. Guests are advised to start early for the airport, as slow traffic and waterlogging may delay movement." pic.twitter.com/pID0UQeUbZ

— ANI (@ANI) July 25, 2024

बता दें कि मुंबई में बारिश जारी है। बारिश के चलते सड़कों पर पानी जमा होने शुरू हो गया है। जिसका असर ट्रैफिक पर भी देखने को मिल रहा है। मुंबई की सड़कों पर गाड़ियां आ जा रही है। लेकिन ट्रैफिक के चलते सड़कों पर जाम लगा है। मुंबई में जारी बारिश के चलते बीएमसी ने अलर्ट जारी कर दिया है।  बीएमसी के अनुसार मुंबई में अगले तीन से चार घंटों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो सकती है। ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की जरूरत हैं।

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के व्हाट्सएप चैनल पर जुड़ें Click Here

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News