हर बात मैं पहले नहीं बताता, धीरे-धीरे सारी चीजें सामने लाता हूं: मोदी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 10:59 AM (IST)

नई दिल्ली: एयर स्ट्राइक के अगले दिन विज्ञान भवन में एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मेरे सामने न्यू इंडिया की नई तस्वीर है। उन्होंने कहा कि नए विचारों को देश, समाज से जोडऩे की मेरी कोशिश है। पीएम मोदी ने कहा कि साथियों मैं आप जैसे ऊर्जावान लोगों से जब भी मिलता हूं, मेरे भीतर भी जोश भर जाता है। आप बीते दो दिन से देश और समाज से जुड़े अहम मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं। चर्चा और संवाद की यह प्रक्रिया, देश के जनतंत्र को सशक्त करती है। युवा संसद सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा हमें नए विचारों को लाने की जरूरत है।

PunjabKesari

मोदी ने कहा कि हर बात मैं पहले नहीं बताता, धीरे-धीरे सारी चीजें सामने लाता हूं। मोदी ने कहा कि जो लोग सिलेबस में बंधे होते हैं, वे लोग यहां नहीं आते हैं। यहां अगर आप लोग आए हैं तो इसका मतलब है कि आप सिलेबस के बाहर भी देखते और पढ़ते हैं। क्योंकि परोसा हुआ माल गड़बड़ होता है। इसलिए मुझे यकीन है कि आप परोसे हुए माल के अलावा भी देखते हैं। 

PunjabKesari

वहीं जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विज्ञान भवन एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे तो वहां मोदी-मोदी के नारे लगे। नैशनल यूथ पाल्र्यामेंट कार्यक्रम में पीएम मोदी पहुंचे। 
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News