Air India ने तेल अवीव की उड़ानें 8 अगस्त तक की स्थगित

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2024 - 01:29 PM (IST)

नई दिल्ली : एयर इंडिया ने गुरुवार को मध्य पूर्व में बढ़ती तनाव की वजह से तेल अवीव के लिए और वहाँ से आने वाली Flights को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की घोषणा की है। यह निलंबन 8 अगस्त 2024 तक जारी रहेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "मध्य पूर्व के कुछ हिस्सों में जारी स्थिति के मद्देनजर, हमने तेल अवीव के लिए और वहां से आने वाली फ्लाइट्स की योजना को तत्काल प्रभाव से 8 अगस्त 2024 तक निलंबित कर दिया है।"

एयर इंडिया ने अपने यात्रियों के लिए एक बार के लिए रेज़ीटिंग और कैंसलेशन चार्जेज पर छूट देने की भी घोषणा की है। एयरलाइन ने यात्रियों को सूचित किया है कि वे इस अवधि के दौरान किसी भी परेशानी के लिए उनके 24/7 कांटेक्ट सेंटर से संपर्क कर सकते हैं।

एयर इंडिया सप्ताह में दिल्ली से तेल अवीव के लिए चार फ्लाइट्स संचालित करती है। इसके अलावा, एयरलाइन ने 1 अगस्त को दिल्ली से तेल अवीव और तेल अवीव से दिल्ली के बीच की फ्लाइट AI139 और AI140 को ऑपरेशनल कारणों से रद्द कर दिया है। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए कंपनी ने खेद व्यक्त किया है और उनकी बुकिंग्स पर रेज़ीटिंग और कैंसलेशन चार्जेज पर एक बार की छूट प्रदान की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News