Video: मां के हाथ से फिसला 10 माह का मासूम, एयर होस्टेस ने ऐसे बचाई जान

Monday, Apr 30, 2018 - 06:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क (अनिल सलवान): मुंबई एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज की एयर होस्टेस एक मां के लिए फरिश्ता बनकर आई। जिसने अपने जान की परवाह ना करते हुए महिला के 10 महीने के बच्चे को गिरने से बचा लिया। गुलाफा शेख नाम की महिला ने जेट एयरवेज को पत्र लिखकर एयर होस्टेस मितांशी का धन्यवाद किया। वहीं इसके जवाब में एयर लाइंस ने कहा कि हमें गर्व है कि एयर होस्टेस हमारे साथ सेवा में है।



गुलाफा शेख ने पत्र में बताया कि वह पीछले म​हीने अपने 10 माह के बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट से अहमदाबाद के लिए रवाना हो रही थी। चेक-इन की औपचारिकता पूरी होने के बाद जब वह महिला सुरक्षा जांच के लिए पहुंची तो अचानक दुर्घटनावश उसकी गोंद से बच्चा गिर गया तभी एयरहोस्टेस मितांशी वैद्य ने छलांग लगाकर बच्चे को फर्श पर गिरने से बचा लिया। इस दौरान एयर होस्टेस घायल हो गई उसकी नाक पर चोट भी आई। जेट एयरवेज ने मितांशी वैद्य के इस कार्य की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने अपने चेहरे पर निशान की भी फिक्र नहीं की, जबकि चोट से उसकी नौकरी प्रभावित हो सकती थी। 

जेट एयरवेज ने कहा कि हमें मितांशी पर गर्व है जो हमारे केबिन क्रू मेंबर के रूप में जून 2016 से काम कर रहीं हैं। वह बोइंग 737 एयरक्राफ्ट के लिए ट्रेंड हैं। वहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो भी सामने आई है जिसमें जेट एयरवेज के क्रू मेंबर्स एयरहोस्टेस का स्वागत कर रहे हैं। बच्चे की मां ने बताया कि हमने एयरहोस्टेस का मोबाइल नंबर मांगा मगर उसने मुस्कुरा कर कहा कि वह नंबर नहीं दे सकती यह कंपनी पॉलिसी के खिलाफ है। महिला ने बताया कि उसे 14 साल बाद बेटा हुआ था जिसकी एयरहोस्टेस ने जान बचाई। 
 

vasudha

Advertising