PM मोदी के 'गाय' और 'ऊँ' वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार, याद दिलाया संविधान

Wednesday, Sep 11, 2019 - 06:22 PM (IST)

नई दिल्लीः एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी के 'गाय' और 'ऊँ' वाले बयान पर पलटवार किया है। ओवैसी ने पीएम मोदी (PM Modi) को संविधान का नसीहत देते हुए कहा कि "गाय हमारे हिंदू भाइयों के लिए एक पवित्र जानवर है, लेकिन संविधान में मनुष्यों को जीवन और समानता का अधिकार दिया गया है। मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री इसे ध्यान में रखेंगे।"

Asaduddin Owaisi on PM Modi's remark "kuchh logo ke kaan par agar 'om' aur 'gaaye' shabd padhta hai to unke baal khade ho jate hain": Cow is a sacred animal for our Hindu brothers but in Constitution right to life&equality has been given to humans, I hope PM will keep it in mind. pic.twitter.com/o29mvSwtw8

— ANI (@ANI) September 11, 2019



मोदी ने साधा था विपक्ष पर निशाना
बता दें पीएम मोदी आज श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा पहुंचे। जहां उन्होनें पंडित दीन दयाल उपाध्याय वेटरनेरी विश्वविद्यालय में पशुओं के लिए कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि देश में गाय और ऊं का नाम सुनने पर कुछ लोगों के बाल खड़े हो जाते हैं। उन्हें लगता है कि देश 16वीं शताब्दी में चला गया। पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा कहने वालों ने देश बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Anil dev

Advertising