कोलकाता: डॉक्टरों से बदसलूकी, आज एम्स में हड़ताल (पढ़ें 14 जून की खास खबरें)

Friday, Jun 14, 2019 - 08:08 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): राष्ट्रीय राजधानी में आज निजी और सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाएं प्रभावित हो सकती हैं क्योंकि बड़ी संख्या में डॉक्टरों ने कोलकाता में प्रदर्शन कर रहे अपने साथियों के साथ एकजुटता दिखाते हुए एक दिन का काम का बहिष्कार करने का फैसला किया है।

सामाजिक क्षेत्रों के साथ बैठक करेंगी वित्त मंत्री
नई मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले बजट की तैयारी के मद्देनजर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बजट पूर्व विचार-विमर्श के तहत आज सामाजिक क्षेत्र एवं अर्थशास्त्रियों के साथ तथा शनिवार को डिजिटल अर्थव्यवस्था एवं स्टाटर्अप और श्रमिक संगठनों के बैठकें करेंगी।

गलत उत्तर पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
उच्चतम न्यायालय नीट (यूजी)-2019 में पांच प्रश्नों की उत्तर कुंजी गलत होने का दावा करने वाली मेडिकल में प्रवेश के अभ्यर्थियों की याचिका पर आज सुनवाई करेगा। इन छात्रों ने यह प्रश्नपत्र रद्द करने का अनुरोध किया है।

लखनऊ दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया आज लखनऊ दौरे पर जाएंगे। वह यहां लोकसभा चुनाव में हुई हार की समीक्षा करेंगे। बता दें कि इससे पहले उन्होंने दिल्ली में यूपी भवन में नेताओं को समीक्षा करने के लिए बुलाया था, जहां कांग्रेसी नेताओं की आपसी कहल खुलकर बाहर आ गई थी।

राज्यपाल से मुलाकात करेंगे अखिलेश यादव
उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज राज्यपाल राम नाइक से मुलाकात करेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में लगातार घटनाएं सामने आ रही हैं।

खेल
क्रिकेट : वैस्टइंडीज बनाम इंगलैंड (विश्वकप-2019)

हॉकी : दक्षिण अफ्रीका बनाम अमरीका (सेमीफाइनल)
हॉकी : भारत बनाम जापान (सेमीफाइनल)

Yaspal

Advertising