भूख हड़ताल में बिरयानी खाते दिखे AIADMK नेता, तस्वीरें हुई वायरल

Wednesday, Apr 04, 2018 - 03:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एआईएडीएमके के कार्यकर्ता इन दिनों केंद्र सरकार द्वारा कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें कार्यकर्ता हड़ताल के दौरान बिरयानी और शराब का जमकर लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए । एआईएडीएमके नेताओं की इस करतूत की लोग आलोचना कर रहे हैं।

बता दें कि कावेरी जल बंटवारे को लेकर तमिलनाडु के लोगों में आक्रोश है। इसके विरोध में मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री के. पलनिसामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में एआईएडीएमके ने भूख हड़ताल की शुरुआत की थी। तमिलनाडु सरकार की पूरी कैबिनेट ही इस भूख हड़ताल में शामिल हुई थी। मंत्रियों ने अलग अलग जिलों में अनशन किया था। वहीं भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की तस्वीरों ने बवाल मचा दिया है। 


जहां एक तरफ वेल्लोर में एआईएडीएमके के कुछ नेता बिरयानी खा रहे थे वहीं कोयंबटूर और सलेम में पार्टी के कई नेता शराब पीते नजर आए। खबरों के अनुसार जब पत्रकारों ने तस्वीरें लेने की कोशिश की तो एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला भी किया। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये नेता अनशन के नाम पर जमकर मौज कर रहे हैं। 

Punjab Kesari

Advertising