AIADMK नेता ने पत्रकारों पर की विवादित टिप्पणी, पार्टी ने किया बर्खास्त

Monday, May 28, 2018 - 06:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम के नेता अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए। जिसके बाद उन्हे पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया। दरअसल आईटी विंग के सदस्य हरि प्रभाकरण ने पत्रकारों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का इस्तेमाल करते हुए उन्हे 'गली का कुत्ता' बताया ​था। AIADMK नेता के इस बयान का पत्रकारों ने विरोध किया था विवाद बढ़ता देख उन्हे पार्टी से बाहर निकाल दिया गया। 


दरअसल हाल ही में तमिलनाडु के तूतीकोरिन में कॉपर प्लांट का विरोध कर रहे लोगों पर पुलिस ने गोलियां बरसाई थीं, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई थी और कई जख्मी हुए थे। इसी बीच उपमुख्यमंत्री पनीरसेल्वम घायलों का हाल चाल जाने अस्पताल गए जहां मी​डिया भी पहुंच गई। बस इसी बात से नाराज होकर प्रभाकरण ने ट्वीट किया कि अस्पताल के अंदर डीसीएम के दौरे के वक्त पत्रकारों को शूटिंग करने की इजाजत नहीं है। गली के कुत्ते जो बिस्कुट के लिए चिल्लाते हैं, उन्हें गेट पर बांधना ही ठीक है, उन्हें अंदर नहीं आने देना चाहिए।


प्रभाकरण ने एक अन्य ट्वीट में पत्रकारों को लोकतंत्र का जंग लगा पिल्लर बताया। हालांकि AIADMK नेता ने कुछ देर बाद इस ट्वीट को डिलीट कर माफी भी मांगी। वहीं प्रभाकरन के इस ट्वीट के बाद पार्टी ने उन्हें सभी पदों से निकाल दिया। AIADMK ने एक बयान जारी कर कहा कि पार्टी के सिद्धांतों के खिलाफ जाकर काम करने के कारण और पार्टी के अनुशासन के साथ खिलवाड़ करने के कारण प्रभाकरन को सभी पदों से हटा दिया गया। बयान में कहा कि हम पार्टी के सभी सदस्यों से अपील करते हैं कि वे हरी से किसी भी तरह का कोई संपर्क न रखें।

 

vasudha

Advertising