अन्नाद्रमुक ने जया की वसीयत पर टिप्पणी करने से किया इनकार

Saturday, Dec 10, 2016 - 05:34 PM (IST)

चेन्नई : तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के बाद ​उनकी वसीयत के सवाल पर आज पार्टी ने अपनी स्थिति साफ की। अन्नाद्रमुक ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि दिवंगत पार्टी प्रमुख जयललिता ने लगभग 113.72 करोड़ रुपए की संपत्ति के लिए कोई वसीयत छोड़ी है या नहीं। जयललिता की वसीयत के बारे में सवाल पूछे जाने पर पार्टी प्रवक्ता सी पोन्नियान ने संवाददाताओं से कहा कि इस सवाल का कोई जवाब हमारे पास नहीं है। उन्होंने इसके आगे कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

कुल संपत्ती का मूल्य 113.72 करोड़ रुपए 
इस साल अप्रैल में जयललिता द्वारा दायर किए गए चुनावी हलफनामे में उनके बेहद ठाठ-बाट वाले वाले पोएस गार्डन आवास समेत विभिन्न संपत्तियों की जानकारी दी गई थी। उनकी कुल संपत्तियों का मूल्य 113.72 करोड़ रुपए है जिसमें चल और अचल संपत्तियों का मूल्य क्रमश : 41.63 करोड़ और 72.09 करोड़ रुपए है। पोन्नियान से पूछा गया कि क्या पोएस गार्डन को स्मारक में बदला जाएगा तो उन्होंने कहा कि इस बारे में फैसला पार्टी हाईकमान और आम समितियों तथा कार्यकारी समितियां द्वारा लिया जाएगा।

इस बीच मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और कैबिनेट के अन्य सदस्यों ने मरीना बीच पर जयललिता को दफनाए गए स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की। जयललिता के पोएस गार्डन स्थित आवास पर शशिकला ने वरिष्ठ भाकपा नेता नल्लाकन्नु और भाकपा राज्य सचिव आर मुथारसन के साथ मुलाकात की।

Advertising