फिर राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, एक हफ्ते में दूसरा मामला

Tuesday, Oct 09, 2018 - 07:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बार फिर चूक का मामला सामने आया है। मंगलवार को राजस्थान के धौलपुर में रोड शो के दौरान एक शख्स SPG की एंट्री साइड में घुस गया। हालांकि, सुरक्षाबलों ने मुस्तैदी दिखाते हुए शख्स को अलग कर दिया। बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी राज्य के दो दिन के चुनावी दौरे पर हैं।



राहुल गांधी की सुरक्षा चूक में एक हफ्ते में यह दूसरा मामला है। इससे पहले पहले बीते शनिवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस अध्यक्ष के रोड शो के दौरान अचानक धमाका हुआ, जिससे रोड शो में मौजूद लोग घबरा गए थे। राहुल की सुरक्षा में लगातार हो रही चूक से चिंतित एसपीजी ने उनकी सुरक्षा में बढ़ोतरी करने का फैसला किया है।



राहुल जब मिनी बस में सवार थे, तो उनसे चंद कदम की दूरी पर ही अचानक आग की लपटें उठीं थीं। जिससे रोड शो में मौजूद लोगों को कुछ समझ नहीं आया कि यह क्या हुआ? शुरूआती जांच के मुताबिक, राहुल गांधी की आरती उतारने के लिए जो थाल लाई जा रही थी, उसकी आग से गैस से भरे गुब्बारे फट गए और अचानक की लपटें उठीं थीं।



अचानक उठी आग की लपटें देख सभी चौंक गए। इस घटना को राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक भी माना जा रहा है, राहत की बात यह रही कि धमाका काफी छोटा और मामूली था। बता दें कि मध्य प्रदेश में राहुल की सुरक्षा में हुई चूक की मोदी सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं।

Yaspal

Advertising