नर्सों के बाद अब महिला सहायकों ने अस्पताल में लगाए ठुमके, टिकटॉक वीडियो Viral

Saturday, Jun 29, 2019 - 01:34 PM (IST)

कटक: ओडिशा के कटक स्थित एस सी बी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के अस्थि रोग विभाग में दो महिला सहायकों के नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इससे कुछ दिन पहले मल्कानगिरी में एक अस्पताल में चार नर्सों ने अपने नाचने और गाने का वीडियो टिकटॉक पर रिकॉर्ड किया था।

अस्पताल के अधीक्षक प्रोफेसर सी बी के मोहंती ने शुक्रवार को कहा कि वह मामले को देख रहे हैं और दोषियों को सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि घटना मेरे संज्ञान में आई है और एक टीम वीडियो की जांच कर रही है। जांच के आधार पर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। मामले के अनुसार कथित रूप से अस्पताल के अस्थि रोग वार्ड में रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दो महिला सहायकों को एक गाने की धुन पर नाचते हुए देखा जा सकता है। इसमें पीछे कुछ रोगी भी दिखाई देते हैं।

वीडियो में दिख रही एक सहायक ने कहा कि उसे नहीं पता था कि अस्पताल के वार्ड में उनकी गतिविधियां रिकॉर्ड की जा रही हैं। इस बीच, मलकानगिरी जिला मुख्यालय अस्पताल की चार नर्सों को जिला मजिस्ट्रेट द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने के बाद वीरवार को छुट्टी पर जाने को कहा गया। नर्सों पर अत्यधिक चिकित्सीय लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है। वे टिकटॉक वीडियो में अस्पताल की विशेष नवजात शिशु देखभाल इकाई (एसएनसीयू) के भीतर अपनी आधिकारिक वर्दी में नाचते-गाते दिखती हैं। इस दौरान वे एक नवजात को शिशु को हाथों में लिए दिखाई देती हैं। 
 

vasudha

Advertising