हत्या के बाद पत्नी के उतारे कपड़े और की शर्मनाक हरकत

Friday, Jan 15, 2016 - 08:30 PM (IST)

ग्वालियर: जिस लड़की से लव मैरिज की उसके महज गहने मांगने पर पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति संतोष 1 घंटे तक शव के पास बैठकर रोता रहा और फिर बोरे में शव को डालकर नाले में फेंक दिया। गुरुवार शाम महाराजपुरा थाना पुलिस ने महिला के अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है।

 
गौरतलब है कि 1 जनवरी को डीडी नगर के पास पहाड़ी पर बनी झोंपड़ी में महिला की हत्या की गई थी। पुलिस द्वारा 12 जनवरी को बोरे में बंद शव को बरामद कर लिया गया था। एएसपी वीरेन्द्र जैन, सीएसपी महाराजपुरा विनायक वर्मा ने बताया कि मृतका के शरीर पर सिर्र्फ  एक ही वस्त्र था। जिससे साफ था कि महिला की पहचान छिपाने के लिए कपड़े उतारे गए हैं। पति-पत्नी के हाथ पर जीएस लिखा था जिससे गुत्थी सुलझाने में कामयाब हुई। 
 
गिरफ्तारी के बाद आरोपी संतोष ने बताया कि उनकी शादी 3 साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी टीबी (ट्यूबर क्यूलेसिस) की शिकार थी जिसके इलाज के लिए 1 लाख रुपए लग गए। इसके बाद गिरिजा लगातार गहने लेने की मांग कर रही थी। दोनों में रोज झगड़ा होता था जिससे तंग आकर उसने पत्नी गिरिजा को मौत के घाट उतार दिया और शव को बोरे में बांधकर तालाब में फेंक दिया।
 
Advertising