सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद फडणवीस ने की बैठक, कहा- विश्वास मत जरूर जीतेंगे

Sunday, Nov 24, 2019 - 07:56 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भाजपा विधायकों की बैठक में रविवार को एकमत से सभी ने कहा कि सदन में पार्टी विश्वास मत अवश्य जीतेगी। बैठक में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे। बैठक के बाद पार्टी के वरिष्ठ विधायक आशीष शेलार ने मीडिया में कहा कि सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के नेतृत्व में विश्वास जताया और कहा कि विश्वास प्रस्ताव में उन्हें जरूर विजयी मिलेगी। सदन में पार्टी अपना बहुमत साबित करेगी।

शेलार ने कहा कि, हमारी सरकार महाराष्ट्र में पूरे पांच साल काम करेगी। हम आसानी से फ्लोर टेस्ट पास करेंगे। हमें विश्वास है, हम बहुमत साबित करेंगे। आज की बैठक में हमारे सभी विधायक मौजूद थे, जो निर्दलीय विधायक हमारा समर्थन कर रहे हैं, उनके साथ एक अलग जगह पर बैठक आयोजित किए जाएंगे।

दादर के वसंतदादा स्मृति कार्यालय में बैठक के बाद शेलार ने बताया कि भाजपा विधायकों ने बैठक में एक स्वर में कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने भाजपा-शिवसेना गठबंधन को बहुमत दिया था परंतु शिवसेना ने बहुमत का अपमान किया। जिस हिंदुत्व की विचारधारा पर भाजपा से उसका गठबंधन था, कांग्रेस-एनसीपी से गठबंधन करके शिवसेना ने उस विचारधारा को त्याग दिया।

शेलार ने कहा कि 23 नवंबर को फडणवीस और अजित पवार के शपथ लेने के बाद राज्य में फिर से विश्वास का माहौल बना है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने विधायकों को किसी जगह इकट्ठा या छुपा कर नहीं रखेगी क्योंकि उसे सभी पर विश्वास है। जिन पार्टियों को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं, वे ही उन्हें एक जगह जुटा कर रखती हैं।

Yaspal

Advertising