थिएटर में बहस के बाद महिला से लिया ऐसा भयंकर बदला, देख हंसते रहे लोग

Friday, Jan 26, 2024 - 10:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: थिएटर में बैठने के तरीकों से जुड़े विवाद की एक नई कहानी सामने आई है। जहां एक महिला ने रेडिट पर अपने और अपने पति के साथ हुई एक घटना को साझा किया है। ग्रेस नामक इस महिला ने बताया कि कैसे उनके पति ने एक थिएटर शो के दौरान एक अजीब और हंसीरानीय संघर्ष को अनुभव किया। ग्रेस ने लिखा, "मैं ग्रेस अपने पति जो और माता-पिता के साथ एक थिएटर शो देखने गई थी। थिएटर छोटा था तो लम्बे लोगों के लिए बैठने की जगह बहुत तंग थी, लेकिन हम किसी तरह एडजस्ट हो गए।" 

इसके बाद, उन्होंने बताया कि उनके पति के आगे बैठी मैरी नामक महिला ने अपने बालों को पूरी तरह से ग्रेस के पति के पैरों पर बिछा दिए। ग्रेस ने कहा, "पहले हमें लगा कि ये गलती से हुआ होगा, लेकिन ऐसा नहीं था क्योंकि जब जो ने महिला से बाल हटाने को कहा तो उसने साफ मना कर दिया।" ग्रेस ने आगे कहा, मैं भी चुप बैठकर नाटक देखने लगी लेकिन जो इस पूरे समय मैरी के बालों में ढेरों गांठें लगाता रहा। ऐसा नहीं है कि इससे छुटकारा पाने के लिए उसे अपने बाल काटने पड़ते लेकिन उसे एक एक गांठ खोलने में समय जरूर लगाना पड़ेगा।”

उन्होंने आगे लिखा, वह नीचे से ऊपर तक उसके बालों की चोटी बना रहा था और उनमें गांठ लगाता जा रहा था।एक मोटी गाँठ, दो गांठों के बीच एक छोटी चोटी, एक मोटी गांठ, एक गाँठ में घुमाई गई एक छोटी चोटी। ग्रेस ने कहा कि मैरी ने इस सब पर ध्यान नहीं दिया। हमारे पीछे की रो में बैठे लोग ये देखकर हंसते रहे। वहीं मेरे पिता ने जो के इस बदले के लिए उसकी पीठ थपथपाई। किसी ने सचमुच एक शब्द भी नहीं कहा। ग्रेस ने आगे कहा, मैरी को पक्का इन गांठों को खोलने में घंटों का समय लगा होगा। वह लोगों को इस सब में खुद को निर्दोष और बेचारा ही बताती होगी। Reddit पोस्ट पर लोगों ने इस बदले की तारीफ की और एक्ट ऑफ साइलेंट रिवेंज को बहुत सही बताया। एक यूजर ने लिखा, तुम्हारा पति साइलेंट है, लेकिन खतरनाक है। एक अन्य ने कहा, मेरे हिसाब से ये बदला एकदम सही था।

Mahima

Advertising