पोस्ट नार्को टेस्ट में बड़ा खुलासा, कातिल आफताब ने यहां फेंका था श्रद्धा का कटा हुआ सिर और मोबाइल

Friday, Dec 02, 2022 - 03:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: श्रद्धा हत्याकांड केस में कातिल आफताब पूनावाला का आज तिहाड़ जेल में पोस्ट नार्को टेस्ट हुआ।  सूत्रों के मुताबिक इस दौरान कई अहम जानकारी सामने आई। मुख्य आरोपी आफताब में अपने नार्को टेस्ट और पोस्ट नार्को टेस्ट में सभी सवालों के बिल्कुल एक जैसे जवाब दिए। 

क्या है पोस्ट नार्को टेस्ट
पोस्ट नार्को टेस्ट इसलिए कराया गया ताकि ये पता चल सके कि आफ़ताब ने नार्को टेस्ट के दौरान जो जवाब दिए है वही जवाब वो पूरे होश में पोस्ट नार्को टेस्ट के दौरान भी देगा या नहीं। वहीं आज आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट पूरी तरह से सफल रहा।

श्रद्धा का सिर जंगल में तो मोबाइल फोन मुम्बई में समुद्र में फेंक दिया था
उधर,  मुख्य आरोपी आफताब ने दिल्ली पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए  चाइनीज चौपर का  इस्तेमाल किया था।  आफताब ने नार्को टेस्ट के दौरान यह भी बताया कि जिस आरी से श्रद्धा के शव को काटा था उस आरी को गुरुग्राम में अपने दफ्तर के पास झाड़ियों में कहीं फेक दिया था। 

इतना ही नहीं आफताब ने दिल्ली पुलिस के सामने ये भी कूबुल किया  कि उसने श्रद्धा के सिर को महरौली के जंगलों में ही फेंका था तो श्रद्धा के फोन को मुम्बई में समुद्र में फेंक दिया था जो अभी तक दिल्ली पुलिस बरामद नहीं कर पाई है।
 

Anu Malhotra

Advertising