सोनिया गांधी की मोदी सरकार को नसीहत- मुश्किल वक्त से गुजर रहे छात्रों की सुनो आवाज

Friday, Aug 28, 2020 - 04:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश से संबंधित नीट एवं जेईई की परीक्षाएं कोरोना वायरस महामारी के बीच कराने के फैसले के विरोध में सरकार के खिलाफ एक अभियान छेड़ दिया है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी छात्रों का समर्थन करते हुए सरकार से अपने फैसले पर विचार करने की अपील की है। 


कांगेस पार्टी ने सोनिया गांधी का वीडियो संदेश ट्विटर पर जारी किया। वीडियो में सोनिया ने कहा कि छात्रों, मुझे आपके लिए दुख होता है क्योंकि आप सबसे मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। आपकी परीक्षाओं को कब लिया जाना चाहिए ये सिर्फ आपके लिए ही नहीं बल्कि आपके परिवार के लिए भी काफी जरूरी फैसला है। आप हमारा भविष्य हैं, ऐसे में अगर आपके भविष्य से जुड़ा कोई भी फैसला होना चाहिए तो आपसे पूछकर होना चाहिए।


सोनिया गांधी ने आगे कहा कि मुझे उम्‍मीद है कि सरकार आपकी बात को सुनेगी और उसके अनुसार काम करेगी।सरकार को आपसे बात करके ही परीक्षाओं को लेकर कोई भी फैसला करना चाहिए। बता दें कि कांग्रेस ने सोशल मीडिया में ‘स्पीक अप फॉर स्टूडेंट सेफ्टी' हैशटैग से अभियान चलाने के साथ ही आज देश भर में केंद्र सरकार से जुड़े दफ्तरों के बाहर धरने का कार्यक्रम भी रखा है। 
 

vasudha

Advertising