बीजेपी विधायक पर लगे पुलिस के सामने दिव्यांग कर्मचारी से मारपीट के आरोप

Thursday, Nov 23, 2017 - 04:18 PM (IST)

जम्मू : सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक रविंद्र रैना ने नौशहरा के आधार कार्ड कार्यालय में तोड़ फोड़ कर एसएचओ की मौजूदगी में एक दिव्यांग कर्मचारी से मारपीट की। कर्मचारी का कसूर इतना था कि इस कर्मचारी ने कुछ दिन पहले विधायक की माता और भाई को आधार कार्ड बनवाने के लिए लाईन में लगने को कह दिया था। विधायक  रविंद्र रैना एक चैनल के रिपोर्टर कैमरामैन के साथ बीडीओ कार्यालय पहुंचे। विधायक तो खुद बाहर खड़े रहे और एक व्यक्ति को आधार कार्ड के फार्म में 500 रू का नोट डाल कर वहां मौजूद कर्मचारी साद्दिक हुसैन को सौंपना चाहा जिस पर साद्दिक ने फार्म से नोट निकाल कर फार्म देने को कहा। इस पर वह व्यक्ति बाहर चला गया और रिपेार्टर को लेकर अंदर आ गया और साद्दिक पर पैसे लेने का आरोप लगाने लगा। इसके बाद विधायक ने अधिकारियों को फोन कर मौके पर बुला लिया और उसके बाद साद्दिक सहित सभी कर्मचारियों को लेकर कमरे में चले गए और कर्मचारी को पीटना शुरू कर दिया।

कर्मचारी का आरोप है कि विधायक बार-बार कर्मचारियों को धमकाते हुए कह रहा था कि मैने विधानसभा में पिटाई कर दी है तुम लोग तो बच्चे हो। यहीं नही विधायक ने गुंडागर्र्दी दिखाते हुए आधार कार्ड बनाने के लिए रखे कंम्यूटर भी तोड़ दिए। अस्पताल में इलाज करवा रहे साद्दिक हुसैन ने बताया कि भाजपा विधायक रविंद्र रैना थाना प्रभारी के साथ कार्यालय में आए और कमरे में मौजूद लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद विधायक ने थाना प्रभारी की मौजूदगी में मेरे साथ मारपीट की। कर्मचारी के अनुसार विधायक ने कमरे में आते ही अंदर से कुंडी बंद कर दी और मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं मुझे कमरे में मुर्गा बनने को कहा गया और जब मैंने कहा कि में दिव्यांग हूं तो विधायक ने कहा कि में तेरी दूसरी टांग भी तोड़ दूंगा।

कर्मचारी ने बताया कि कुछ दिन पहले विधायक की माता जी और भाई आधार कार्ड बनवाने आए थे लेकिन उस समय काफी भीड़ थी और मैंने उनको लाइन में आने को कहा था जिसके बाद वे वहां से चले गए थे। उसके बाद उपर से फोन आया था कि बाकी काम छोड़ कर विधायक की माताजी का आधार कार्ड बनाया जाए। शायद विधायक को इसी बात का गुस्सा था और इसी बात का बदला लेने के लिए मेरे साथ मारपीट की है।
 

Advertising