''न टॉयलेट और न पानी की सुविधा'', एयरपोर्ट पर घंटों फंसी रहीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे, फूटा गस्सा

Saturday, Jan 13, 2024 - 08:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अभिनेत्री राधिका आप्टे ने शनिवार को दावा किया कि उनकी उड़ान में विलंब होने के बाद एक हवाई अड्डे पर उन्हें और अन्य यात्रियों को कुछ घंटे एयरोब्रिज पर ‘कैद' रखा गया। अभिनेत्री ने हवाई अड्डा या एयरलाइन के नाम का जिक्र किये बगैर अपनी आपबीती साझा की। वह ‘बादलपुर', ‘अंधाधुन', ‘पैड मैन' और ‘लस्ट स्टोरीज' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

आप्टे (38) ने कहा, ‘‘मुझे यह पोस्ट करना पड़ा! आज सुबह मेरी 8:30 बजे की फ्लाइट थी। अब 10 बजकर 50 मिनट हो चुके हैं और उड़ान में अभी तक सवार नहीं हुई हूं। लेकिन यह कहा गया कि हमें सवार कराया जा रहा और सभी यात्रियों को एयरोब्रिज में डाल दिया और इसे बंद कर दिया।'' उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कई यात्रियों को शीशे के एक बंद द्वार के पीछे देखा जा सकता है।

अभिनेत्री ने कहा कि यात्रियों में बच्चे और बुजुर्ग व्यक्ति भी थे, जिन्हें एक घंटे से अधिक समय तक कैद रखा गया और सुरक्षाकर्मियों ने द्वार खोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘‘कर्मचारियों को बिल्कुल कोई जानकारी नहीं है! संभवत: उनका चालक दल सवार नहीं हुआ है। चालक दल बदल गया है और वे अब भी नये चालक दल का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वे कब आएंगे, इसलिए कोई नहीं जानता कि वे कितने समय तक अंदर बंद रहेंगे।''

आप्टे ने कहा, ‘‘मैं किसी तरह बाहर मौजूद एक बेहद बेवकूफ महिला कर्मचारी से बात करने में सफल रही, जो कहती रही कि कोई समस्या नहीं है और कोई देरी नहीं है। अब मुझे अंदर बंद कर दिया गया है और उन्होंने हमें बताया कि हम कम से कम दोपहर 12 बजे तक यहां रहेंगे, सभी को अंदर बंद कर दिया गया। न पानी, न शौचालय। मज़ेदार सफ़र के लिए धन्यवाद।'' अभिनेत्री की ‘मेरी क्रिसमस' फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

 

Yaspal

Advertising