कंगना हुई कोरोना पॉजिटिव, बोली- मैं इसे खत्म कर दूंगी, हर हर महादेव

Saturday, May 08, 2021 - 11:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क:एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कोरोना की चपेट में आ गई है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। कंगना ने बताया कि  मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होने कहा कि  मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है। 

कंगना ने एक दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। उन्होेंने  इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही थी। मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी और कल करवाया। आज इसका रिजल्ट आया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद क्वारंटीन कर लिया है, मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है। 


एक्ट्रेस ने बताय कि उन्होंने कहा है कि वह घर में क्वारंटीन हो गई हैं और डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैैं। उन्होेने अपने पोस्ट में लिखा कि "अब मुझे पता चल गया है और मैं इसे खत्म कर दूंगी। आप लोग इसे अपने ऊपर हावी होने मत दें, अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं। ये कुछ और नहीं है बस एक छोटा वक्त का फ्लू है जिसे खूब बल मिल रही और अब कुछ लोगों को डरा रहा है, हर हर महादेव। 

vasudha

Advertising