इस एक्ट्रेस ने कहा, हां पीएम मेरे पिता हैं, मोदी ने लिखा था खत

Wednesday, Mar 22, 2017 - 09:39 AM (IST)

मुंबईः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम से लेकर खास सभी लोगों में काफी पंसद किया जाता है। कई बार तो कई लोग मोदी को मैसेज करने के बाद सुर्खियों में आ जाते हैं। मधुर भंडारकर की 'कैलेंडर गर्ल्स' एक्ट्रेस अवनी मोदी ने कुछ समय पहले पीएम मोदी को लेकर हैरान कर देने वाली बात कही थी। दरसअल एक प्रैस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछा गया कि क्या उनका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कोई रिश्ता है? तो अवनी ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।

अवनी ने कहा, हां पीएम मेरे पिता है। अवनी ने कहा कि पीएम उससे भी कहीं ज्यादा बढ़कर हैं। गुजरात की सभी लड़कियां उनकी बेटी हैं। सिर्फ गुजराती लड़कियां ही नहीं, देश की सभी बेटियों के लिए मोदी पिता के समान हैं।' साउथ इंडियन फिल्मों और गुजराती थिअटर की जानी-पहचानी एक्ट्रेस अवनी गुजरात के गांधीनगर से हैं और उनकी पढ़ाई भी यहीं से हुई है। अवनी का सरनेम मोदी होने की वजह से लेग अक्सर उनसे पीएम की रिशत्दार होने पर सवाल पूछते है। हालांकि अवनी ने ये बात दो साल पहले कही थी लेकिन एक बार फिर वह सुर्खियों में है। रिपोर्ट के मुताबिक पीएम मोदी ने अवनी को तब बधाई दी थी, जब उसे पहली तमिल फिल्म मिली थी। बधाई देते हुए पीएम ने अवनी को एक पत्र भी लिखा था।

बता दें कि अपने शुरुआती दौर में अवनी काफी आलोचनाएं भी झेल चुकी हैं। एक बार एक स्क्रिप्ट राइटर ने उनसे कहा था कि वह एक्टिंग की 'ऐ' तक के बारे में नहीं जानतीं। अवनी तब भी सुर्खियों में छाई थीं, जब मुंबई में होने वाले महानगर पालिका चुनाव के दौरान बीएमसी की टीम ने गलती से अवनी का नंबर अखबार में छपवा दिया था, ताकि लोग इलेक्शन से जुड़ी किसी तरह की बातें यहां पूछ सकें।

Advertising