एक्शन सीक्वेंस के शूट के दौरान घायल हुए एक्टर विक्की कौशल, फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

Thursday, Feb 08, 2024 - 04:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से जुड़ी एक खबर सामने आई है। एक्टर एक फिल्म के सेट पर एक्शन सीक्वेंस के दौरान घायल हो गए हैं। खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।  

विक्की को आखिरी बार साल 2023 में सैम बहादुर में देखा गया था। हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आई है कि वे अब नई मूवी पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग को दौरान विक्की घायल हो गए हैं आपको बता दें कि अभिनेता पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ छावा मूवी में नज़र आने वाले हैं।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

>

 सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने विक्की कौशल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बाएं हाथ में प्लास्टर लगा दिख रहा है। वह वीडियो में अपनी कार से निकलते हुए घर की तरफ जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल को ये चोट 'छावा' के इंटेंस एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के दौरान लगी है।

फैंस विक्की इस हालत को देखकर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, "जल्दी से ठीक हो जाओ विक्की भाई"। दूसरे यूजर ने लिखा, "विक्की भाई अपना ध्यान रखो"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, आपके हाथ में फैक्चर कैसे हुआ, अपना ध्यान रखो"।

 

Radhika

Advertising