एक्टर सोनू सूद ने की सीएम ठाकरे से मुलाकात, दिया ये बयान

Monday, Jun 08, 2020 - 01:32 AM (IST)

मुंबईः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को अभिनेता सोनू सूद द्वारा लॉकडाउन में फंसे प्रवासी श्रमिकों के लिए बसों की व्यवस्था करने के लिए उनकी तारीफ की। अभिनेता ने ठाकरे से रविवार रात को उनके निवास मातोश्री में मुलाकात की। 

सीएम और सोनू सूद के बीच करीब 20 से 25 मिनट बातचीत हुई। बाहर आने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए सोनू सूद ने कहा कि उन्हें इस कार्य में लोगों का सपोर्ट मिल रहा है, साथ ही साथ राज्य सरकार भी उनकी पूरी मदद कर रही है। और वह आगे भी इसी तरीके से काम जारी रखेंगे। हालांकि जब उनसे संजय राऊत के बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

फिल्मी पर्दे पर विलेन के रूप में दिखाई देने वाले अभिनेता सोनू सूद, लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके गृह राज्य तक पहुंचाने का काम किया है। जहां चारों तरफ सोनू सूद के इस कदम की आम से लेकर खास तक हर कोई तारीफ कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ शिवसेना से राज्यसभा सांसद संजय राउत ने उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि, सोनू सूद एक अच्छा एक्टर है, सोनू सूद ने जो काम किया है वह अच्छा काम है लेकिन ऐसा संभव है कि इसके पीछे एक राजनीतिक डायरेक्टर हो सकता है। 

दरअसल, शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए, सोनू सूद की तरफ से किए जाने वाले मदद कार्यों पर सवाल खड़ा किया गया है। राउत ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान एक राज्य से दूसरे राज्य तक सोनू सूद को बस चलाने की परमीशन किसने दी, जरूर इसके पीछे कोई राजनीतिक डायरेक्टर हो सकता है। दूसरी तरफ विपक्ष में बैठे बीजेपी ने सोनू सूद पर संजय राउत के इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। बता दें कि सोनू सूद के इस कार्य से प्रभावित होकर राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी उनसे मिलकर उनके कार्य की सराहना की थी। 

Pardeep

Advertising