मॉडल का खुलासा- नशे का आदि था राम रहीम, ले गया था बेडरूम तक

Thursday, Oct 05, 2017 - 01:45 PM (IST)

मुंबई: रेप केस में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। राम रहीम के जेल जाते है उसके लेकर कई राज सामने आए जो आजतक डेरे में दफन थे। राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर भी कई बातें सामने आईं। राम रहीम सैक्स का आदि था और विदेश से उसके लिए दवाइयां आतीं आदि-आदि। वहीं अब मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर सामने आई और राम रहीम पर कई आरोप लगाए।

मरीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, राम रहीम उसे फिल्म से सिलसिले में बात करने के बहाने से कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाता था और गुफा में चलने को कहता था। मरीना का यहां तक कहा कि वह नशे का आदि था और कोकिन इत्यादि ड्रग्स भी लेता था। मरीना ने बताया कि एक बार तो राम रहीम उसे बेडरूम तक भी ले गया था। मरीना ने हनीप्रीत को लेकर भी कई खुलासे किए।
 

राम रहीम के पास कोई जाता तो चिढ़ती थी हनीप्रीत
मरीना ने बताया कि जब वह राम रहीम से बात करती तो हनीप्रीत चिढ़ती थी और उससे नफरत करती थी। मरीना के बॉयफ्रेंड ने कहा कि हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उसेके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती थी। मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये सब बातें कहने का फैसला इसलिए किया क्योंकि अब राम रहीम और हनीप्रीत जेल में हैं। मरीना ने बताया कि वह जब पहली बार राम रहीम से मिली तो उसने उसके पांव छुए तो आरोपी बाबा ने कहा कि बेटी पैर नहीं छूती और उसने गले से लगा लिया। हालांकि उसके गले लगाने से वह असहज हो गई क्योंकि उसने कसकर उसे पकड़ लिया था।

'यू आर माई लव चार्जर' गाना सुनाता था राम रहीम
मरीना ने बताया कि वह जब भी राम रहीम से मिलने जाती तो वह उसे खूब हंसाने की कोशिश करता था और ज्यादातर 'यू आर माई लव चार्जर' गाना सुनाता था। वह कभी  नॉर्मल तरीके से नहीं मिलता था, वह सिर से लेकर पूरे शरीर पर हाथ फेरता था। वह हनीप्रीत की सलाह के बिना कोई काम नहीं करता था, हर फैसला उससे पूछ कर लेता था। मरीना ने बताया जब वह उसे एक दिन अपने बेडरूम में ले गया तो उसने कहा था कि तुम्हें पैसे या किसी भी चीज की चिंता करने की जरूरत नहीं है, बस मुझे बता देना। बता दें कि 38 दिनों से पुलिस के साथ आंख-मचौली खेल रही राम रहींम की राजदार हनीप्रीत मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस पूछताछ में उसने कोई खास राज अभी तक नहीं उगले हैं।

Advertising