बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन केस में 72 घंटे बाद आरोपी मिहिर शाह और  परिवार लापता

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 04:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई के वर्ली में कथित तौर पर नशे में बीएमडब्ल्यू चलाने और एक दोपहिया वाहन को कुचलने के तीन दिन बाद, मिहिर शाह का पता नहीं चल पाया है। इस हादसे में 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई और पति के घायल होने की उम्मीद है। पुलिस ने इस मामले में दर्जन भर से अधिक लोगों से पूछताछ की है।

पुलिस का मानना ​​है कि वह - राजनेता राजेश शाह का बेटा, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के शिवसेना गुट का सदस्य - माँ और बहन सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ छिपा हुआ है। उसके परिवार और करीबी रिश्तेदारों के सभी ज्ञात मोबाइल फोन बंद हैं।

PunjabKesari

जानते हैं कि क्या है पूरा मामला-

जानकारी के लिए बता दें कि हिट एंड रन मामले के आरोपी मिहिर शाह ने शनिवार रात 11 बजे जुहू के वॉइस ग्लोबल Tapas बार में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। इसके बाद वह वर्ली की तरफ चला गया। इसके बाद तड़के सुबह  हिट एंड रन की घटना घटी। घटना की जानकारी मिलने के बाद  जुहू पुलिस की टीम वाइस ग्लोबल बार में पहुंची और पूरे मामले की जांच की। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक महिला की मौत हुई और उसके पति के घायल होने की खबर सामने आई है।   

इस घटना में पुलिस ने जांच के दौरान पाया है कि कोर्ट में पेश की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कावेरी नखवा को बीएमडब्ल्यू कार द्वारा 1.5 किलोमीटर तक घसीटते हुए देखा गया है। फुटेड में मिहिर शाह और राजऋषि बिदावत को महिला को कुचलते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

एक अधिकारी ने बताया कि, ‘महिला को कुचलने के बाद वे कला नगर की ओर तेजी से बढ़े जहां वाहन का इंजन बंद हो गया। मिहिर शाह ने फिर राजऋषि बिदावत के फोन से अपने पिता राजेश शाह को फोन किया और उन्हें दुर्घटना के साथ-साथ कार रुकने के बारे में बताया। राजेश शाह मर्सिडीज में घटनास्थल पर पहुंचे, मिहिर से बात की शाह और उसे भागने के लिए कहा, बाद में, राजेश शाह ने बीएमडब्ल्यू को वहां से ले जाने की योजना बनाई।’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News