दो कारों की भाषण टक्कर में दंपत्ति समेत तीन की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 05:46 PM (IST)

जम्मू (अंदोत्रा) : पुलिस थाना कानाचक्क के अंतर्गत कंगड़ेल सेक्टर में रिंग रोड पर वीरवार शाम दो कारों (स्विफ्ट और किया) में हुई भीषण टक्कर में दंपत्ति समेत तीन लोगों की मौत हो गई। शाम करीब सवा छह बजे हुए हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्विफ्ट कार में से घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, डॉक्टरों ने तीनों को मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक किया के ड्राइवर समेत दो लोगों को चोटें आई हैं। दोनों को जीएमसी में भर्ती कराया गया है। जबकि किया में सवार दो अन्य लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि किया सवारों ने शराब पी रखी थी। इसके चलते पुलिस द्वारा किया सवार दो लोगों का मेडिकल कराया गया है। बताया जा रहा है कि किया कार ने चौक क्रास कर रही स्विफ्ट कार को ड्राइवर की तरफ टक्कर मार दी। इसके चलते स्विफ्ट कार में सवार सभी तीन लोगों की मौत हो गई।


कानाचक्क पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान गीता देवी और उनके पति राधे श्याम निवासी गुड़ा ब्राहमणा बावे तालाब और मोहिंदर सिंह उर्फ छोटु निवासी चक्क जाफर के रूप में बताई गई है। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि कुछ दूरी तक इसकी आवाज सुनाई दी गई। दोनों गाडिय़ों विशेषकर स्विफ्ट को इस भीषण टक्कर में खासा नुकसान पहुंचा है। पुलिस के मुताबिक कंग्रैल रिंग रोड पर चौक में क्रासिंग के दौरान दोनों गाडिय़ों में टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि किया काफी तेज रफ्तार से चल रही थी। इसके चलते स्विफ्ट कार चालक को भी कार को बचाने का मौका नहीं मिला।

PunjabKesari

 


 लोकार्पण से पहले लील गया रिंग रोड
बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों को सीधे कटड़ा अथवा श्रीनगर भेजने के लिए बन रहा रिंग रोड उदघाटन से पहले ही तीन नागरिकों को लील गया। हालांकि यह रिंग रोड अभी पूरा बन कर तैयार नहीं हुआ है परन्तु कंगड़ेल से कोट-भलवाल तक के स्ट्रेच का लोकार्पण किया जाना था। पिछले दिनों जम्मू कश्मीर में प्रशासनिक घटनाक्रम के चलते लोकार्पण लटक गया। लेकिन उदघाटन से पहले ही वीरवार को भीषण टक्कर ने नए रिंग रोड की सडक़ को लाल कर दिया। बता दें कि रिंग रोड की सडक़ें काफी खुली हैं और जिस पर वाहन तेज रफ्तार से दौड़ सकेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News