राजस्थान में शोले के वीरू बने ABVP कार्यकर्ता, धांधली के खिलाफ चढ़े पानी की टंकी पर

Tuesday, Aug 20, 2019 - 01:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 2 कार्यकर्ता पानी की टंकी पर चढ़ गये। इन दोनों ने नई मंडी घड़साना कस्बे में मतदाता सूची में गड़बड़ी के मामले को लेकर जमकर हंगामा किया। 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला विभाग संयोजक विकास चौधरी और कस्बे में स्वामी केशवानंद महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष पवन भांभू सुबह करीब सवा दस बजे गुरुद्वारा सिंहसभा के नजदीक स्थित वाटर वर्क्स की टंकी पर जा चढ़े। इन छात्र नेताओं का आरोप है कि स्वामी केशवानंद महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर आज जारी की गई मतदाता सूची में काफी धांधली की गई है।

 

महाविद्यालय के प्राचार्य पर आरोप लगाया कि उन्होंने चुनाव को प्रभावित करने के लिए पिछले कुछ दिनों में आधी अधूरी फीस लेकर कई विद्यार्थियों को प्रवेश दिया। ऐसे विद्यार्थियों को भी मतदाता सूची में शामिल कर लिया गया। महाविद्यालय में 250-270 विद्यार्थी हैं जबकि आज घोषित की गई मतदाता सूची के अनुसार मतदाताओं की संख्या 417 है। दोनों का आरोप है कि ऐसे विद्यार्थियों को मतदाता नहीं माना जाना चाहिए। इनके टंकी पर चढ जाने का पता चलते ही प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गई है। 

vasudha

Advertising