विकास कार्यों को लेकर भाजपा-पीडीपी में शुरू हो गई है तू तू मैं मैं

Friday, Aug 11, 2017 - 01:05 PM (IST)

श्रीनगर : एन.डी.ए. सरकार के तीन सालों का जश्न मनाने के लिए भाजपा ने कारगिल में रैली का आयोजन किया जिसके दौरान पी.डी.पी. पर निशाना साधते हुए उनपर एल.ए.एच.डी.सी. में कांग्रेस के साथ स्थानीय स्तर पर सरकार बनाने के लिए आरोप लगाया गया। प्रवक्ता भाजपा कारगिल मोहम्मद सुभान जाफरे ने रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि पी.डी.पी. ने लोगों के साथ-साथ गठबंधन के जनादेश को धोखा दिया है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सत शर्मा की मौजूदगी में जाफरे ने मुद्दे का गंभीर संज्ञान लेने पर बल दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि कारगिल में भाजपा द्वारा किए गए सभी कार्यों का क्रेडिट पी.डी.पी. द्वारा हाइजेक किया जा रहा है।

योद्धाओं की भूमि कारगिल
रैली को संबोधित करते हुए सत शर्मा ने कारगिल को योद्धाओं की भूमि करार दिया।
उन्होंने उम्मीद जताई कि देश के अन्य हिस्सों की तरह लद्दाख के लोग आगामी चुनावों में जम्मू कश्मीर में भाजपा की पूर्ण सरकार के सपने को सच साबित करने में मदद करेंगे।

मोदी रखेंगे जोजिला सुरंग की नींव
उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इस सीमावर्ती जिले के विकास के लिए बहुत ही ध्यान केंद्रित है और इसीलिए वे 15 अगस्त के बाद जोजिला सुरंग को लेकर लद्दाख के लोगों की लंबित मांग को पूरा करने के लिए निर्माण की आधारशिला व्यक्तिगत रुप से रखेंगे। शर्मा ने प्रधानमंत्री और केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का शुक्रिया अदा करते हुए जोजिला सुरंग का निर्माण जल्द से जल्द पूरा करने का अनुरोध किया।

 

Advertising