Divorce: बच्चन परिवार से आई बड़ी खबर:  ऐश्वर्या से तलाक की खबरों पर पहली बार बोले अभिषेक बच्चन, कहा-Sorry

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 11:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन में अलगाव की अफवाहों की खबरें चर्चा में है।  हालाँकि, हालिया रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि अभिषेक ने अपनी सगाई की अंगूठी दिखाकर और पुष्टि करते हुए कि वह ऐश्वर्या से 'अभी भी शादीशुदा' हैं, तलाक की अफवाहों को संबोधित किया।

 अभिषेक बच्चन ने यूके मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में अलगाव की चल रही अफवाहों को संबोधित किया। उन्होंने कथित तौर पर अपनी शादी की अंगूठी दिखाई और पुष्टि की कि वह 'अभी भी शादीशुदा' हैं। अभिषेक ने अफवाहों का जवाब देते हुए कहा, "मुझे उस (अफवाहों) के बारे में आपसे कुछ भी नहीं कहना है। दुख की बात है कि आप सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है। मैं समझता हूं कि आप ऐसा क्यों करते हैं। आपको करना ही होगा।" कुछ कहानियाँ दर्ज करें। यह ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे लेना ही होगा, क्षमा करें।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

 बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 11 साल हो चुके हैं। कपल ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी।  उस समय ऐश्वर्या 33 तो अभिषेक 31 साल के थे। एक्ट्रेस पति से उम्र में दो साल बड़ी हैं।  वहीं दोनों की एक बेटी आराध्या है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News