अफस्पा के बारे में शाह की टिप्पणी पर राजनीति करना बंद करें अब्दुल्ला और मुफ्ती : तरुण चुघ

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 11:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने सशस्त्र बल विशेषाधिकार अधिनियम (अफस्पा) को हटाने को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर कथित तौर पर राजनीति करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती पर शुक्रवार को निशाना साधा और कहा कि उन्हें इस बारे में फर्जी कहानी गढ़ने से बाज आना चाहिए। चुघ ने अब्दुल्ला और मुफ्ती से क्षेत्र में शांति लाने के मोदी सरकार के प्रयासों को स्वीकार करने का आग्रह किया और उनके परिवारों पर निजी लाभ के लिए अलगाववाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

भाजपा के जम्मू-कश्मीर प्रभारी चुघ ने कहा, “हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की इस घोषणा का स्वागत करते हैं कि केंद्र चरणबद्ध तरीके से अफस्पा वापस लेने के लिए तैयार है। अब्दुल्ला और मुफ्ती जैसे विपक्षी नेताओं को फर्जी कहानी गढ़ने के लिए इसका राजनीतिकरण करने की कोशिश बंद करनी चाहिए।”

उन्होंने कहा, “नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती को जम्मू-कश्मीर में शांति लाने में मोदी सरकार के योगदान को स्वीकार करना चाहिए।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News