कांग्रेस से गठबंधन को लेकर कुमार विश्वास ने उड़ाया CM केजरीवाल का मजाक

Tuesday, Mar 05, 2019 - 04:50 PM (IST)

नई दिल्ली: आम चुनाव में एकजुट होकर विपक्ष के चुनाव लडऩे को मंगलवार को उस समय बड़ा झटका लगा जब दिल्ली कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन करने से साफ इन्कार करते हुए अकेले मैदान में उतरने का एलान किया। वहीं कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। 



इस वीडियो में पहले केजरीवाल कह रहे हैं कि मुझे बच्चों की कसम है...न बीजेपी से गठबंधन करेंगे और न ही कांग्रेस सेष वीडियो के अगले हिस्से में केजरीवाल कांग्रेस से गठबंधन के मुद्दे पर कहते सुनाई दे रहे हैं, हम लालायित थे, लेकिन उन्होंने लगभग मना कर दिया है। कुमार विश्वास ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, तो उन्होंने लगभग मना कर दिया जी..। 
 



कांग्रेस और आप में नहीं होगा गठबंधन
आपको बतां दे कि दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष और तीन बार मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित ने आज यह एलान करते हुए कहा कि पार्टी के नेताओं की एक राय है कि पार्टी को अकेले चुनाव लडऩा चाहिए और आप के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की दिल्ली के पार्टी नेताओं के साथ करीब दो घंटे चली बैठक के बाद दीक्षित ने यह घोषणा की। पूर्व मुख्यमंत्री दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालने के बाद से ही किसी पार्टी के साथ गठबंधन के लिए तैयार नहीं थीं। अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आप दिल्ली की सात लोकसभा सीटों में से छह पर शनिवार को उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। इसके बावजूद पार्टी ने कहा था कि कांग्रेस की तरफ से कोई प्रस्ताव आने पर विचार किया जाएगा। 


 

Anil dev

Advertising