2 महीने के बेटे को लेकर विधानसभा पहुंची AAP विधायक, मस्ती करते दिखे अन्य MLA

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 06:47 AM (IST)

नई दिल्लीः रोहतास नगर विधानसभा सीट से आप विधायक सरिता सिंह इन दिनों काफी सुर्खियां बंटोर रही हैं। दरअसल उन्होंने कामकाजी महिलाओं के सामने एक नई मिसाल कायम की है। दिल्ली सचिवालय हो या फिर विधानसभा सरिता सिंह अपने 2 महीने के बेटे अद्वैत अभिनव राय को अपने साथ लेकर काम पर जाती हैं। बुधवार को तीन दिवसीय विधानसभा सत्र का आखिरी दिन था। इस दौरान अद्वैत भी अपनी मां सरिता के साथ सदन में मौजूद था, उसको एमएलए लॉन्ज में रखा गया था। सरिता जब विधानसभा में अपनी बात रख रही थीं तो शालीमार बाग विधायक और विधानसभा की पूर्व अध्यक्ष वंदना कुमारी तथा अन्य महिला विधायक अद्वैत का ख्याल रख रहे थे।
PunjabKesari
सदन में बुधवार को अलग ही दृश्य था। पुरुष विधायक भी अद्वैत के साथ खेलते नजर आए। इतना ही नहीं इस दौरान उपसभापति राखी बिड़ला ने सरिता को बेटे को फीडिंग के लिए ब्रेक भी दिया। वहीं सरिता से जब मीडियाकर्मियों ने बातचीत की तो उन्होंने कहा कि अभी तक वे अपने बच्चे और काम दोनों को एक साथ अच्छे से संभाल रही है। उन्होंने बताया कि अद्वैत जब उनके साथ होते है तो इस दौरान अन्य विधायक और पार्टी वॉलिंटियर्स उसकी केयर करते हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मेरी शादी एमएलए बनने के बाद हुई थी और मैं जानती थी कि अब आगे मुझे ज्याजा जिम्मेदारी निभानी होगी। दिल्ली विधानसभा में क्रेच और डे केयर जैसी सुविधाओं पर उन्होंने कहा कि इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा क्योंकि पहले महिला विधायक ज्यादा उम्र की चुनी जाती थी लेकिन आज कम उम्र की महिला विधायक भी हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी शायद ऐसे कई उदहारण आपको देखने को मिलेंगे जब विधायक मां अपने बच्चों के साथ काम करती नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News