साहेब जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुँचा सकते हो, मगर मेरे हौसला नहीं तोड़ सकते: जेल से मनीष सिसोदिया का संदेश

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 10:36 AM (IST)

नई दिल्ली:  जेल में बंद AAP नेता मनीष सिसोदिया ने एक संदेश लिखा। उन्होंने ट्वीट कर कहा,साहेब जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुंचा सकते हो, मगर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते। कष्ट अंग्रेजों ने भी स्वतंत्रता सेनानियों को दिए, मगर उनके हौसले नहीं टूटे। 

वहीं, तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के LG को फिर से चिट्ठी लिखी।  जिसमें कहा है कि आम आदमी पार्टी मनीष सिसोदिया को जेल में खूंखार अपराधियों के साथ रखने के बारे में झूठी खबर फैला रही है। सुकेश ने दावा किया कि सिसोदिया को जेल में भी VIP ट्रीटमेंट दिया गया। उसने वार्ड नंबर 9 जेल 1 में सिसोदिया के VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है और LG से हस्तक्षेप की मांग की है।

बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को 17 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया। संघीय जांच एजेंसी ने उस साजिश का पर्दाफाश करने के लिए सिसोदिया की हिरासत मांगी थी जिसके जरिये उन्होंने 290 करोड़ रुपये कथित तौर पर ‘अपराध से अर्जित' किये है। ईडी ने दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के एक मामले में सिसोदिया को गिरफ्तार किया था।

 ईडी ने आरोप लगाया है कि सिसोदिया ने 290 करोड़ रुपये से अधिक की राशि ‘रिश्वत और अपराध से अर्जित' करने के वास्ते दोषपूर्ण आबकारी नीति तैयार करने के लिए अन्य लोगों के साथ मिलकर ‘साजिश' रची।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News