AAP नेता राघव चड्ढा को हुआ कोरोना, बोले- ​वायरस के प्रसार को रोकना हम सब ही जिम्मेदारी

Thursday, Mar 11, 2021 - 11:47 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली जल बोर्ड के वाइस चेयरमैन राघव चड्ढा  भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपके में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील करते हुए कहा कि यह हमारी जम्मेदारी है कि हम खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें, वायरस के आगे के प्रसार को रोकें।

खुद को किया आइसोलेट
आप नेता राघव चड्ढा ने एक के बाद एक ट्वीट कर लिखा कि मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं, हालांकि कोई गंभीर लक्षण नहीं मिले हैं, लेकिन एहतियात बरतते हुए मैं खुद को अगले कुछ दिनों तक के लिए आइसोलेट कर रहा हूं। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि  पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे सीधे संपर्क में आए हैं, वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और सभी नियमों का पालन करें और आवश्यक सावधानी बरतें।


लोगों से की  ​सावधानी बरतने की अपील
बता दें कि भारत में एक दिन में कोविड-19 के 22,854 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,12,85,561 हो गई। आंकड़ों के अनुसार, कुल 1,09,38,146 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के साथ ही मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 96.92 प्रतिशत है। वहीं, कोविड-19 से मृत्यु दर 1.40 प्रतिशत है। देश में पिछले साल सात अगस्त को संक्रमितों की संख्या 20 लाख, 23 अगस्त को 30 लाख और पांच सितम्बर को 40 लाख से अधिक हो गई थी।

 

vasudha

Advertising