AAP उम्मीदवार आतिशी ने गौतम गंभीर को भेजा कानूनी नोटिस, कहा- माफी मांगें

Saturday, May 11, 2019 - 02:07 AM (IST)

नेशनल डेस्कः आम आदमी पार्टी (आप) ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार आतिशी मार्लिना के खिलाफ ‘आपत्तिजनक' पर्चा प्रसारित कराने के संबंध में उसी सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी गौतम गंभीर और भाजपा को कानूनी नोटिस भेजा है।

आप ने भाजपा और गंभीर को भेजे नोटिस में उन्हें तुरंत माफी मांगने के लिए कहा और नोटिस प्राप्त होने के 24 घंटे के भीतर माफी नामा और इस मुद्दे को सही तथ्यों के साथ दिल्ली के साथ-साथ देश के प्रमुख समाचारपत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित कराने के लिए कहा है।

उल्लेखनीय है कि आतिशी और उनकी पार्टी के सहयोगी एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर पर ‘आपत्तिजनक' पर्चे प्रसारित कराने का आरोप लगाया था। भाजपा के उम्मीदवार गंभीर ने आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया और आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है।
यह मुद्दा शुक्रवार को और अधिक निम्न स्तर पर चला गया जब आप की ओर से गंभीर के खिलाफ नोटिस भेजा गया। गंभीर ने शुक्रवार को कहा, ‘‘ यदि आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह साबित कर देंगे कि मेरा संबंध उनकी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ ‘आपत्तिजनक' पर्चे से है तो मैं खुद को सार्वजनिक रूप से फांसी लगा लूंगा।''

 

Yaspal

Advertising