AAP का आरोप- उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं ने मचाया आतंक

Friday, Apr 13, 2018 - 03:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी ने नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार के मामले को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर तीखा हमला बोला है। पार्टी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि उत्तरप्रदेश में अराजकता का माहौल है और भाजपा नेताओं ने आतंक मचा रखा है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल के नेताओं से वहां के पुलिस अधिकारी तक सुरक्षित नहीं हैं। वहां के भाजपा नेताओं पर किसी का कोई नियंत्रण नहीं है।

मोदी सरकार के उपवास पर उठाए सवाल 
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा नेताओं के कल के उपवास पर भी सवाल उठाये। यह उपवास संसद की कार्यवाही नहीं चलने देने को लेकर विपक्ष के रवैये के विरोध में किया गया था। उन्होंने कहा कि क्या संसद चलाने के​ लिये प्रधानमंत्री को उपवास करने की जरूरत है। उन्हें विपक्ष के राजनीतिक दलों से उनकी समस्याओं पर सीधी चर्चा करनी चाहिये। सिंह ने एक सवाल पर कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने अपने आंदोलनों के जरिये देश के लिये बड़ा योगदान किया है। उन्हें भाजपा या कांग्रेस का एजेंट कहना उनका अपमान है।

पिछले महीने दिल्ली में हजारे के अनशन में आम आदमी पार्टी के शामिल नहीं होने के सवाल पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि यह अन्ना का ही निर्णय था कि वह अपने अनशन में किसी भी राजनीतिक दल को शामिल होने की अनुमति नहीं देंगे। सिंह ने दल के बागी नेता कुमार विश्वास से जुड़े सवालों पर चुप्पी साधी। उन्होंने कहा कि यह उनका निजी निर्णय है कि वह मीडिया के सामने विश्वास के संबंध में कोई बयान नहीं देंगे। 

vasudha

Advertising